नहर में मिले दो युवकों के शव क्षेत्र में हड़कंप

39

नगराम (मोहनलालगंज)। नगराम क्षेत्र के अंतर्गत के अचली खेडा नहर रेगुलेटर के पास दो अज्ञात युवकों का अर्धनग्न अवस्था मे शव पड़ा देख ग्रामीणों ने नगराम पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर एसओ नगराम अपनी पुलिस टीम के साथ पहुंचे और दोनों शवों को बाहर निकाला जिसके बाद आसपास शिनाख्त का प्रयास किया किंतु शिनाख्त नहीं हो सकी दोनों शवों का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।

बुधवार सुबह अचली खेडा गांव के इंदिरा नहर रेगुलेटर पर पानी मे उतारते दो अज्ञात पुरुषों का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने नगराम पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला और शिनाख्त का प्रयास किया।

एसओ नगराम रमेशचंद्र ने बताया कि दोनों पुरुषों के शव लगभग एक सफ्ताह पुराने है जो सड़े गले थें।जिसमे एक पुरुष की उम्र लगभग 45 वर्ष थी और उसके शरीर मे सिर्फ मटमैले रंग का कुर्ता व हरे रंग की अंडरवियर थी। वहीं दूसरे की उम्र लगभग 38 वर्ष थी और उसके शरीर मे नेवी रंग की अंडरवियर व बैगनी रंग की सैंडो बनियायन थी। और दाहिने हाथ में अंग्रेजी “अच्छरों में संगीता सुनील की धर्म पत्नी” लिखा हुआ था। व बॉय हाँथ में हिंदी में सुनील लिखा हुआ था व दिल का लोगों बना था। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा कि मृतक का नाम शायद सुनील है इसके अलावां कनिष्ट व अनामिका अंगुली में दो अंगूठियां थी जो पीले रंग के धातु की थी।

फिलहाल देर शाम एक शव की शिनाख्त सुनील कुमार पुत्र राम लखन गांव हर्रई मितई चौकी थाना देवा बाराबंकी का बताया जा रहा है यह युवक 22 जुलाई से अपने घर से लापता था जो मानसिक रूप से विक्षिप्त था जिसकी गुमशुदगी मिताई चौकी थाना देवा में दर्ज थी दूसरे शव की शिनाख्त देर शाम तक नही हो सकी। पुलिस ने पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। दोनों शव कहीं और से बहकर नहर में आए हुए थे

धीरेन्द्र बहादुर सिंह रिपोर्ट

Previous articleसंचारी रोग नियंत्रण जागरूकता रैली का किया गया आयोजन
Next articleदौलत गंज में एक मकान की छत पर आकाशीय बिजली गिरने से मचा हड़कंप