भदोखर एसओ ने रुकवाई तहसीलदार की गाड़ी, फटकार

145

डलमऊ (रायबरेली)। कार्तिक पूर्णिमा पर शुक्रवार को मुराईबाग कस्बे के पास भदोखर एसओ ने तहसीलदार डलमऊ की गाड़ी रोक दी।

ड्यूटी के दौरान तहसीलदार निजी गाड़ी पर सवार थीं। गाड़ी रोके जाने से झल्लाई तहसीलदार ने एसओ को फटकार लगा दी। इसको लेकर कुछ देर तक तहसीलदार और एसओ में बहस भी हुई। इसके बाद एसओ ने गाड़ी को जाने दिया।

मुराईबाग से डलमऊ गंगाघाट तक चार पहिया वाहनों की नो-इंट्री थी। मुराईबाग चौराहा से डलमऊ तहसीलदार तृप्ति गुप्ता निजी वाहन पर सवार होकर डलमऊ की तरफ जा रही थीं।

तभी मुराईबाग चौराहा पर ड्यूटी पर तैनात भदोखर थानेदार राजकुमार पांडेय ने गाड़ी को रोक लिया और डलमऊ की तरफ ले जाने से मना कर दिया।

इस पर गाड़ी के अंदर बैठी तहसीलदार बाहर निकल आई। एसओ और तहसीलदार में बहस होने लगी। इस पर तहसीलदार ने एसओ को फटकार लगाई। बाद में एसओ ने गाड़ी को जाने दिया।

तहसीलदार ने बताया कि पास दिखाने के बावजूद एसओ भदोखर ने गाड़ी रोकी। विरोध करने पर एसओ ने उनके साथ अभद्रता की। उधर, एसओ का कहना है कि तहसीलदार के गाड़ी में बैठने की जानकारी नहीं हो पाई थी। तहसीलदार के चालक ने उनके साथ अभद्रता की।

पुलिस व भक्तों में हुई नोकझोंक
कार्तिक पूर्णिमा के दौरान भक्तों और पुलिस के बीच कई बार नोकझोंक की नौबत आ गई। गुरुवार देर शाम रायबरेली-डलमऊ मार्ग पर बलियापुर गांव के पास पार्किंग में वाहन खड़ा कराने को लेकर भक्तों और पुलिस के बीच कहासुनी हो गई।

मकनपुर रोड पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी और महाराजगंज निवासी पिंकू तिवारी के बीच नोकझोंक हुई। एक सिपाही ने पिंकू की चार पहिया गाड़ी में डंडा मार दिया, जिससे उसका शीशा टूट गया।

Previous articleरेलकोच फैक्ट्री के पास कमरे में बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप
Next articleअवैध भवनों को करा लिया वैध, आरडीए में नहीं दिए 47 लाख