रेलकोच फैक्ट्री के पास कमरे में बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप

106

रायबरेली। लालगंज कोतवाली क्षेत्र में रेल कोच फैक्ट्री के पास एक कमरे में बंधक बनाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

यही नहीं उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया। पीड़िता ने लालगंज कोतवाली में घटना की तहरीर दी। पुलिस ने प्रकरण में कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि हमलावरों ने जानमाल की धमकी भी दी।

पीड़िता ने गुरुवार को एसपी को पत्र देकर मामले में कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई। एसपी ने प्रकरण की जांच कर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने एसपी को दिए पत्र में कहा है कि 24 मार्च 2018 को चार-पांच लोग उसे बाइक पर बैठा कर रेल कोच फैक्ट्री के पास एक कमरे में ले गए।

वहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर वह घर पहुंची और परिवारीजनों को घटना की जानकारी दी।

तब से लेकर अब तक कई बार लालगंज पुलिस को घटना की तहरीर दी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। एसपी सुजाता सिंह ने प्रकरण की जांच कराकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उधर, लालगंज कोतवाल संजय मौर्य का कहना है कि घटना की जानकारी नहीं है। यदि प्रकरण की तहरीर मिलेगी तो रिपोर्ट लिखकर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Previous articlePAN कार्ड को लेकर हुए हैं 3 बड़े बदलाव, ये है पूरी डिटेल
Next articleभदोखर एसओ ने रुकवाई तहसीलदार की गाड़ी, फटकार