यमराज कर रहे है आपके साथ दुर्घटना होने का इंतजार, कारण है ये

79

जानलेवा साबित हो रही ये सड़क

नसीराबाद (रायबरेली)। चार दिन पहले जायस सलोन राजमार्ग पर एक तेज़ रफ्तार ट्रेक के टेंगना गॉव के सामने बनी पुलिया की रेलिंग टोड़ कर नहर में पलटने के बाद राजमार्ग की आधे से भी अधिक मार्ग भी बह गया लेकिन संबंधित विभाग कोई भी प्रशासनिक अधिकारी ने इस की सुध नहीं ली अब हाल ये है कि राजमार्ग की नसीरबाद थाने ने बैरीकेटिंग कराकर राज मार्ग का रास्ता बंद कर दिया और किसी हादिसे बचने के लिए वहॉ सुरक्षा में दो सिपाही की तैनाती भी कर दी है ।

बताते चलें कि चार दिन पहले जायस सलोन राजमार्ग पर टेंगना गॉव के सामने एक तेज़ रफ्तार मौरंग लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग टोड़ता हुआ पुल के नीचे नहर में जा गिरा था पुल की रेलिंग टूटने के बाद पानी के तेज बहाव के कारण पुल की राजमार्ग की सड़क भी कट कट कर आधे से भी ज्यादा बह गयी नतीजे में इस मार्ग से गुज़रना भी जोखिम भरा हो गया। लोगों ने इसकी सूचना छोटे बड़े अधिकारियों के साथ साथ पी डब्लू डी को भी दी लेकिन चार दिन गुजर जाने के बावजूद किसी की कान पर जूं तक नहीं रेंगी। गॉव के चॉद शाह, मो. हसीब मो. यूनुस, मो. शफ़ी, मो. रिज़वान, मनोज, पवन कुमार, आशीष तिवारी, पारसनाथ आदि ने बताया कि नसीराबाद थाना पुलिस ने मानवीय संवेदना का परिचय देते हुए राज मार्ग पर बैरीकेटिंग कराकर धवस्त मार्ग व आधी बह चुकी पुलिया को बल्लियों के सहारे रास्ता अवरोध कर दिया है साथ मौके पर थाने के दो सिपाहियों की भी तैनाती कर दी है ताकि मार्ग पर कोई भी अकास्मिक हादिसे को रोका जा सके। फिलहाल जायस सलोन राजमार्ग का यातायात रोके जाने से क्षेत्र के हज़ारों लोगों को पिछले चार दिनों से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

अनुज मौर्य /मुस्तकीम अहमद रिपोर्ट

Previous articleगांधी जी का चरखा राष्ट्र की एकता का प्रतीक है: शशि श्रीवास्तव
Next articleविश्व हिंदू परिषद बजरंग दल शक्ति केंद्र के तत्वाधान में विशाल त्रिशूल दीक्षा एवं दक्षता कार्यक्रम हुआ संपन्न