राहुल गांधी को अबकी अमेठी की जनता सबक सिखएगी-स्मृति ईरानी

140

परशदेपुर (रायबरेली)। नगर पंचायत परशदेपुर के ज्ञान भारती इंटर कॉलेज के प्रांगण में लोकसभा अमेठी के भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी को जिताने के लिए विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।सभा का आयोजन पूर्व विधायक गजाधर सिंह व संचालन अभय कुमार सिंह द्वारा किया गया।

भाजपा लोकसभा अमेठी के प्रत्याशी स्मृति ईरानी को जिताने के उद्देश्य से पूर्व विधायक व पूर्व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष गजाधर सिंह ने ज्ञान भारती इंटर कालेज के प्रांगण में विजय संकल्प किसान जन सभा का आयोजन किया।

सलोन विधानसभा से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी ने कहा कि अबकी कांग्रेस की डूबती नैया को कोई बचाने वाला नहीं है। भाजपा के अमेठी लोकसभा प्रभारी मोहसिन रज़ा व कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने अपने अपने संबोधन में कहा है कि किसानों, गरीबों, मजदूरों के लिए भाजपा सरकार द्वारा बिजली कनेक्शन, गैस कनेक्शन, स्वास्थ्य बीमा, शौचालय आदि कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है ।

वहीं अमेठी से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार आयी कांग्रेस के गढ़ में किसान सम्मेलन में स्मृति ईरानी ने कहा कि,दीदी आपसे मिलने आयी हैं और सांसद जी केरल भाग गए।15 साल तक अमेठी की जनता के सहारे सत्ता का सुख भोगने के बाद अब वह कहीं और भाग रहे हैं। मैं वायनाड के लोगों से आग्रह करना चाहती हूं कि उन्हें अमेठी आकर एक बार देखना चाहिए की यहां का विकास कैसे हुआ है यहां की गड्ढो से भरी हुई सड़को को देखना चाहये।

इस दौरान स्मृति ने कहा कि जिस अमेठी को 15 साल तक एक लापता सांसद को झेलना पड़ा,यहां की जनता को अपने सांसद को देखने के लिए सालो इंतेज़ार करना पड़ता है उसी अमेठी को सशक्त बनाने का दायित्व भाजपा ने मुझे दिया है। स्मृति ने कहा कि 15 साल बाद राहुल गांधी किसी और जगह से नामांकन कर रहे हैं, ये अमेठी की जनता का अपमान है। अमेठी की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। आने वाले वक्त में अमेठी की जनता उन्हें सबक सिखाएगी।
आगे उन्होंने कहा कि मैं पांच वर्ष से लगातार आप लोगों के सम्पर्क में रही हूं। कांग्रेस ने आप लोगों को सिर्फ छला है।मै आपको विश्वास दिलाती हूं कि आप लोगों के हित व विकास के लिए सदैव आपके बीच में खड़ी रहूंगी। इस अवसर पर किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजा वर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद कौशल,ब्लाक प्रमुख छतोह सुखबीर सिंह उर्फ मोनू सिंह,,डीह ब्लॉक प्रमुख उदय विक्रम सिंह,सीपी श्रीवास्तव,भोला सिंह, अनिल मौर्य, राजेश मसाला, अनिल सिंह,वंश बहादुर सिंह, दिलीप सिंह उर्फ बच्चा, प्रधान संघ अध्यक्ष डीह रंजीत सिंह, राजेंद्र कुमार श्रीवास्तव आदि हजारों लोग उपस्थित थे।

शम्शी रिजवी रिपोर्ट

Previous articleस्टेयरिंग फेल होने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा चालक घायल
Next articleतहसीलदार के अडि़यल रवैये की शिकायत छात्रों ने डीएम से की