सलोन सीओ के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है इस प्रतिबंधित कारोबार पर नकेल लगाना

502

सलोन (रायबरेली)। गौकशी के लिए सलोन क्षेत्र पूरी तरह से मांस विक्रेताओं के लिए मुफीद है।पैकेट बनाकर आराम से गौमांश की होम डिलीवरी करने वालो लोगो को कानून का भय नही है।जानकारी के मुताबिक सलोन कस्बे में मिलकियाना पूर्वी पश्चमी रसूलपुर सहित कई ग्रामीण क्षेत्रो में गौकशी की घटना को अंजाम देकर प्रतिबंधित मांस को पैकेट बनाकर डोर टू डोर होम डिलीवरी किया जाता।इस गैर कानूनी काम को करने के लिए लोग सुबह का समय सबसे चुनते है।

एक वर्ष पूर्व 19 जनवरी को सलोन पुलिस ने प्रतिबंधित मांस की होम डिलीवरी करने वाले दो आरोपियों को रंगे हाथ पकड़कर उन्हें जेल भी भेजा,लेकिन घटना में लिप्त लोग सुधरने का नाम नही ले रहे।क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी हालत में गोकशी का काला कारोबार नही चलेगा।यही नही उन्होंने आगे कहा कि गांजा, अवैध शराब का कारोबार नही होगा।जिसके बाद भी अगर किसी भी तरीके से अवैध कारोबारी में लिप्त व्यक्ति पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

अनुज मौर्य/प्रदीप गुप्ता रिपोर्ट

Previous articleपत्रकार को दबंगों ने फोन पर दी जान से मारने की धमकी, चौकी में नहीं हुई कोई सुनवाई, क्या डीजीपी साहब के आदेशों को नहीं जानते चौकी इंचार्ज साहब
Next articleडॉक्टर कोठार पर निर्भर गौरा अस्पताल