सांसद प्रतिनिधि की पुलिस से हुई झड़प तो वही चुनाव ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मी के ऊपर गिरा पँखा

447

खीरों(रायबरेली)।लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को रायबरेली जनपद की सीट पर विकास खण्ड में मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो गया था। मतदान के लिए मतदाताओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा था।सुबह सात बजे से पहले ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की जो लंबी कतारें लगी थीं, उसमें थोड़ी देर के लिए दोपहर में कमी हुई। फिर शाम में कतारें सुबह जैसी ही हो गई।वही विकास खण्ड के केसौली के बूथ संख्या 76 में ईवीएम में तकनीकी खराबी आ गई जिससे मतदान बाधित हो गया था कुछ घण्टे बाद पुनः मतदान शुरू हो सका वही से के राजकीय इंटर कालेज सेमरी के बूथ संख्या 51 में भी ईवीएम में तकनीकी खराबी आ गई जिसको अधिकारियों ने बदल कर पुनः मतदान शुरू कराया वहीं छिटपुट जगहों से भी ऐसे ही खबरों मिलती रही।

पंखा गिरने से घायल जवान।
कस्बे के ही बहुत संख्या 108 पर तैनात होमगार्ड बरामदे में बैठा हुआ था इसी दौरान पंखा खुलकर नीचे गिर गया जिससे वह घायल हो गया आनन फानन में सीएचसी ले जाया गया जहां पर इलाज कराया गया।

सांसद प्रतिनिधि की पुलिस से झड़प।
कस्बे के ही मतदान केंद्र पर सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा बूथ देखने के लिए गए थे इसी दौरान खीरों पुलिस ने उन्हें रोक लिया,पुलिस व सांसद प्रतिनिधि के बीच बातचीत हो गई सूत्रों की मानें तो सांसद प्रतिनिधि गाड़ी से पोलिंग बूथ पर जा रहे थे इसी दौरान थाना प्रभारी खीरों अमरनाथ यादव ने उन्हें न जाने के लिए कहा जिस पर उन्होंने अपने अधिकारियों से बात करने के लिए कहा बाद में केएल शर्मा बूथ देख कर वापस चले गए।

अनुज मौर्य/धर्मेंद्र भारती रिपोर्ट

Previous articleदिव्यांगजनों जनों ने भी मतदान करने में बढ़ चढ़ कर लिया हिस्सा
Next articleप्रगति ने मारी छलांग फिर निमिषा का नाम किया रोशन