सड़क दुर्घटना में मुख्य आरक्षी की हुई म्रत्यु,पुलिस कर्मियों में दौड़ी शोक की लहर

1431

रायबरेली-डयूटी से घर लौट रहे कार सवार मुख्य आरक्षी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जिसकी खबर भदोखर थाने पहुंची तो स्थानीय पुलिस में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस कर्मियों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

भदोखर थाने में तैनात मुख्य आरक्षी अमित सिंह की बीती रात सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वह अपनी कार से ड्यूटी के लिए मुंशीगंज की ओर जा रहें थे की तभी मुंशीगंज बाईपास के निकट अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी टक्कर लगने से कार अनियंत्रित होकर खाई में चली गई और हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सिपाही की मृत्यु का समाचार थाने जैसे पहुंचा तो भदोखर पुलिस में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना पर पहुँचे सीओ सिटी, अपर पुलिस अधीक्षक व भदोखर थाना प्रभारी ने सभी पुलिसकर्मियों के साथ जमा होकर दिवंगत सिपाही को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को लगी ,परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई अमित सिंह की पत्नी को बेसुध होकर केवल अमित सिंह के आने की बात कर रही थी तो वही अमित का मासूम बेटा केवल अपने पापा के पास जाने की रट लगा रखा था जिसने भी ये भाव देखा वो अपने आंसू नही रोक सका।फिलहाल पुलिस ने अमित का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

व्यवहार के धनी थे अमित सिंह

मूलतः इलाहाबाद के रहने वाले अमित सिंह परिहार व्यक्तिगत व्यवहार से मीडिया समाज में भी अपनी अच्छी छवि बना रखी थी : संबंधित अधिकारियों के निर्देशन पर विभिन्न मामलों को लेकर अमित सिंह परिहार खुद ही निस्तारण कर दोनों पक्षों को अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत करने में माहिर थे। क्षेत्रीय लोगों कहना है कि उन्होंने आज एक अच्छा सिपाही खो दिया है।चाहे पुलिस विभाग हो या आमजनमानस जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो हतप्रभ रह गया।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleसोने जैसा स्वभाव है जिसका..
Next articleतो दस दिन बाद लिखी जाती हैं महराजगंज कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट