तीन बाइक समेत दो शातिर बाइक चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

345

नसीराबाद (रायबरेली)। थाना नसीराबाद की पुलिस को आज सबेरे सबेरे उस समय बडी़ कामयाबी हाथ लगी,जब चोरी की बाइक सहित दो शातिर चोर पकड़ में आ गये।

आज शनिवार को तड़के समय 3.05 बजे थाना प्रभारी धीरेन्द्र कुमार यादव मय हमराही उप निरीक्षक मृत्युंजय बहादुर, उपनिरीक्षक मालिक राम, हेड का. राजेश सिंह, का.सोनदेव कुमार सरकारी वाहन सं.यूपी 33 एजी 0649 से ड्राइवर हे.का. अरविन्द तिवारी सहित नियमित क्षेत्र भ्रमण पर थे और शासन की मन्शा के अनुरूप क्षेत्र की देखभाल तथा वांछित अपराधियों की तलाश करते हुए शाहपुर से बिरनावा की ओर जा रहे थे कि खेरवा गाँव की नहर पुलिया के पास मोटर साइकिल से दो युवक आते हुए दिखाई पड़े।

पुलिस को देखकर वे हड़बडा़ये और पीछे मुड़कर भागने की कोशिश की किन्तु मुस्तैद पुलिस ने उन्हें दौडा़कर पकड़ लिया।इसी के साथ नसीराबाद पुलिस ने सफलता की एक और इबारत लिखी।

कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्हों अपना नाम क्रमश: लवकुश पासी पुत्र हरपाल निवासी बीकापुर थाना डीह जिला रायबरेली व चिन्ताराम पुत्र कर्ताराम निवासी निगवा, थाना कोतवाली देहात जनपद गोंडा बताया। हीरो सुपर स्प्लेन्डर काले रंग की बाइक के अलावा मौके पर इनके पास से और कुछ नहीं बरामद हुआ।पुलिस द्वारा और सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे मोटर साइकिल चुराकर बेंचते हैं और इसी से अपना खर्च चलाते हैं।यह बाइक भी चोरी की है तथा दो और चोरी की बाइक लवकुश पासी के घर में छिपाकर रखी हैं।उन्होंने यह भी कबूल किया कि ये मोटरसाइकिलें पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के विभिन्न थानों से चुराई गई थीं।पुलिस जब लवकुश के घर पहुँची तो बहुत से लोग एकत्र हो गये जिनकी मौजूदगी में उसके घर से एक बजाज डिस्कवर लाल रंग की नम्बर अस्पष्ट तथा एक अपाचे काले रंग की मोटर साइकिल नंबर उत्तर प्रदेश 32 जी यम 9464 बरामद हुई।थाना पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

अनुज मौय रिपोर्ट

Previous articleप्र0अ0 एवं वि0प्रबन्धन समिति अध्यक्षों की बैठक हूई सम्पन्न
Next articleशादी समारोह में आये लोगो को पागल घोड़े ने दौड़ा-दौड़ा कर काटा