प्रतापगढ़: मामूली विवाद में फायरिंग, एक की मौत

290
प्रतापगढ़ :यूपी के प्रतापगढ़ के मांधता कोतवाली इलाके के कलानी गांव में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान हुए विवाद में मारपीट शुरू हो गई और जमकर फायरिंग हुई। इस फायरिंग में एक की मौके पर मौत हो गई तो दूसरे की हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया। वारदात को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए।

इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके को रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार गांव में क्रिकेट खेल रहे युवकों में आपस में विवाद हो गया और बात बढ़कर मारपीट तक पहुंच गई। गांव के संदीप सरोज को पिटता देख कुछ लड़के भाग कर उसके घर सूचना दी, जिस पर उसके दोनों मामा भांजे को बचाने भाग कर घटना स्थल पर पहुंच गए, जिन्हें अपनी ओर आता देख युवक ज्यादा उग्र हो गए उर संदीप के दोनों मामाओं से भिड़ंत हो गई। खुद को घिरता देख युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में दो गोलियां संदीप को लगी और उसके मामा राकेश को तीन गोलियां लगीं, जिसके चलते राकेश की मौत हो गई।

हालांकि राकेश का भाई जान बचाने में कामयाब रहा। इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग निकले। मृतक के भाई की मानें तो काफी देर तक चली इस मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन घंटों के बाद पुलिस पहुची। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल लाया गया, जहां राकेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल संदीप को इलाहाबाद रेफर कर दिया।

Previous articleकाबुल में ट्यूशन सेंटर पर आत्मघाती हमला, 48 की मौत
Next article‘भारत रत्न’ पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, देश भर में शोक की लहर