इस रेलवे स्टेशन पर लगने लगा है भूतों का डेरा, यहाँ यात्री कम भूत ज्यादा दिखाई पड़ते है रेलवे स्टेशन पर

348

भूतिया घर बन गया हरचंदपुर रेलवे जंक्शन

हरचंदपुर, (रायबरेली)। जनपद में तो बहुत सी ऐतिहासिक धरोहरें है किंतु एक नई ऐतिहासिक धरोहर के रूप में हरचंदपुर रेलवे स्टेशन विकसित हो रहा है।अब आप सोच रहे होंगे कि यदि ऐतिहासिक धरोहर हो जाएगा तो स्टेशन किधर जाएगा।सवाल भी जायज है।
आईए आपको बताते है कि हरचंदपुर रेलवे स्टेशन ऐतिहासिक धरोहर कैसे है ?? दरअसल रेलवे स्टेशन पर कर्मचारियों को रात के अंधेरे में काम करना पड़ता है।

इस स्टेशन पर दिन हो या रात।बिजली की कोई व्यवस्था नही है। यात्रियों व कर्मचारियों को दिन में गर्मी व रात में अंधेरे से जूझना पड़ता है।शाम होते ही स्टेशन पर यात्रियों को डर लगने लगता है।जेबकतरों व अपराधियों से विशेष डर बना रहता है।इसे क्षेत्र के लोगों ने भूतियाघर की उपाधि देने लगे है।इस स्टेशन के जिम्मेदार अधिकारी भी इस ओर ध्यान नही दे रहे है।
अब रेलवे प्रशासन इसे भूतियाघर बनाये या ऐतिहासिक धरोहर।यह तो रेलवे विभाग का कार्य है।फिलहाल चोरो ,जेबकतरों के लिए बढ़िया ठिकाना बन चुका है हरचंदपुर रेलवे स्टेशन।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleहत्या का वाँछित अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे
Next articleसावधान अगर आप रोड पर निकल रहें तो हो जाए सावधान क्योंकि जिले में घूम रहा हैं खूंखार कातिल इससे बचना लोगों के लिए है नामुमकिन