और जब कोरोना संदिग्ध समझ अधेड़ को ग्रामीणों ने दौड़ाया ,असलियत निकली ये

226

महराजगंज रायबरेली
क्षेत्र स्थित नवोदय चौराहे के पास हाथ में विगो लगाए युवक को ग्रामीणों ने कोरोना संदिग्ध समझकर रोक लिया । ग्रामीणों द्वारा रोकता देख युवक भाग खड़ा हुआ। युवक को भागते देख ग्रामीणों द्वारा उसे दौड़ा लिया गया। नवोदय चौराहे से भाग संदिग्ध युवक बावन बुजुर्ग बल्ला गांव जा पहुंचा जहां पर ग्रामीणों से वह चारों तरफ से घिर गया।
सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस उससे पूछताछ कर सूचना सीएचसी अधीक्षक डाक्टर राधाकृष्णन को दी। युवक ने पूछताछ के दौरान अपना नाम थुलेडी निवासी इरशाद बताया है।
बताते चले की शुक्रवार की शाम युवक इरशाद रायबरेली की ओर से पैदल ही महाराजगंज की ओर आ रहा था उसके हाथ में विगो लगा देख ग्रामीण सशंकित हो गए चौराहे पर बैठे कुछ लोगों ने उससे जानकारी लेना चाहा तभी वह युवक जवाहर नवोदय विद्यालय की तरफ जाने वाली सड़क की ओर भाग खड़ा हुआ देखते ही देखते कुछ ग्रामीणों ने उसका पीछा कर लिया युवक भागकर बावन बुजुर्ग बल्ला गांव के पास ही पहुंचा की भीड़ ने उसे चारों ओर से घेर लिया और घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी कोतवाली पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर सीएचसी प्रभारी डॉक्टर राधा कृष्ण को दी । अधीक्षक डॉ राधाकृष्णन ने जांच कर बताया कि संदिग्ध घूम रहा युवक मनोरोग से पीड़ित है किसी प्रकार की अफवाह ना फैलाए जिससें अशांति फैले।

अनुज मौर्य/अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleवाराणसी के ’’द ओरेन्ज कैफे एण्ड रेस्टोरेन्ट’’ की एसिड अटैक सर्वाइवरस बनी कोरोना वारियर्स
Next articleइस परिवार का ऐसा दर्द जिसने भी देखा छलक पड़े उसके आंखों में आँसू