चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था फेल,डिवाइस और सिम पहुंचा परीक्षा कक्ष,डबल मास्क लगा कर रही थी नकल

99

चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था फेल, डिवाइस और सिम पहुंचा परीक्षा कक्ष पकड़ी गई परीक्षार्थी। टीजीटी की परीक्षा देने आई थी अभ्यर्थी

रायबरेली

रायबरेली। टीजीटी की परीक्षा के दौरान एक महिला अभ्यर्थी के नकल करते हुए पकड़े जाने से हड़कंप मच गया। इस अभ्यर्थी के साल्वर गैंग से जुड़े होने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए गहराई से छानबीन कर रही है। महिला अभ्यर्थी ने मास्क में सिम और डिवाइस लगाने के साथ ही कान के अंदर भी छोटे-छोटे उपकरण लगा रखे थे, ताकि आसानी से नकल कर सके। परीक्षा खत्म होने से कुछ मिनट पहले ही मामला पकड़ में आ गया। मामला राजकीय बालिका इंटर कालेज परीक्षा केंद्र का है, जहां दूसरी पाली की परीक्षा के दौरान महिला अभ्यर्थी को नकल करते हुए पकड़ा गया।

इस केंद्र पर दूसरी पाली की परीक्षा खत्म होने वाली थी, तभी कक्ष निरीक्षक को एक महिला अभ्यर्थी के कान के पास छोटी लाइट चमकती नजर आई।शक होने पर कक्ष निरीक्षक ने मास्क हटावाया तो उसके डिवाइस लगा मिला। अभ्यर्थी ने डबल मास्क लगा रखा था, जिसके बीच में सिम के साथ डिवाइस लगी पाई गई. साथ ही दोनों कान के भीतर भी चुंबकीय डिवाइस लगी पाई गई, जिसे डाक्टर की मदद से बाहर निकलवाया गया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस पहुंची और महिला अभ्यर्थी को पकड़ लिया।

मनीष श्रीवास्तव रिपोर्ट

Previous articleलूट की घटना में वांछित 15,000 रु0 पुरस्कार घोषित अपराधी अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार
Next articleमुख्यमंत्री को लेकर सलोन पुलिस ने कौन सी कर दी बड़ी कार्यवाही