जेल से छूटकर आए दुष्कर्म के आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर महिला को उतारा मौत के घाट

86

महराजगंज रायबरेली कोतवाली क्षेत्र के दौतरा मजरे ककरहिया गांव में कुल्हाड़ी से महिला पर हमला आन स्पाट मौत ।घटना के बाद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल देर शाम हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार घटना सोमवार देर रात को गीता अपने दरवाजे बैठी थी तभी गांव का ही रामखेलावन कुल्हाड़ी से महिला पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया ।चीख पुकार सुन ग्रामीणों को आता देख आरोपी रामखेलावन फरार हो गया। लेकिन तब तक काफी देर हो गई। महिला के शरीर पर कुल्हाड़ी के कई गहरे घाव हो गए जिससे लगातार खून निकलता रहा । महिला ने वहीं मौके पर ही दम तोड दिया । लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की खोज शुरू कर दी, जिससे कुछ ही देर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह रहा पूरा मामला- ककरहिया गांव निवासी गीता के पति रामफेर की मौत एक वर्ष पूर्व दीवार गिरने से हुई थी।तब से ही गीता मेहनत मजदूरी कर अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी।इसी बीच गांव का ही रामखेलावन उस पर अपनी गंदी नियत रखने लगा। गीता की शिकायत पर आरोपी को दुष्कर्म के मामले में बीते वर्ष जेल भी जाना पड़ा। आरोपी युवक को दुष्कर्म मामले में न्यायालय के आदेश पर 16जुलाई 2020 को जेल भेजा गया।वही तीन माह बाद आरोपी को जमानत देकर छोड़ दिया गया।जेल से छूटने के बाद भी आरोपी महिला पर नजर रख रहा था।
फिलहाल मामले में हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। मामले में एडिशनल एसपी विश्व जीत श्रीवास्तव ने कहा कि आरोपी से पूछताछ कर कार्रवाई शुरू कर दिया गया है।

एडवोकेट अशोक यादव रिपोर्ट

Previous articleऔर जब नकली पुलिस को असली पुलिस ने पकड़ा
Next articleचारागाह पर कब्ज़ा हुए अतिक्रमण पर चला तहसील प्रशासन का हंटर