पीस कमेटी की मीटिंग में आपसी सौहार्द बनाये रखने के लिए अधिकारियों ने जनता को दिया धन्यवाद

48

परशदेपुर(रायबरेली)। परशदेपुर चौकी परिसर में एसडीम सलोन आशीष सिंह की अध्यक्षता में हुई पीस कमेटी की मीटिंग में अधिकारियों ने जनता को धन्यवाद दिया।

पीस कमेटी की अध्यक्षता करते हुए सलोन एसडीम आशीष सिंह ने लोगो को पिछले बीते त्योहार और अयोध्या फैसले में आपसी सौहार्द बनाये रखने के लिए अपनी तरफ से और शासन प्रशासन की तरफ से धन्यवाद दिया।
श्री आशीष सिंह ने लोगो से कहा कि आप लोगो ने जो आपसी सौहार्द दिखाया वो अपने आप मे एक नज़ीर है।आगे उन्होंने खेतो में पराली जलाने पर सख़्ती से रोक लगाने के लिए सबको आगाह किया है।पीस कमेटी को संबोधित करते हुए डीह एसओ श्री अनिल सिंह ने कहा कि बीते त्योहार और अयोध्या मामले के निर्णय के बाद परशदेपुर की जनता ने आपसी सौहार्द की एक मिसाल कायम कर दी जिसके लिए आप लोग धन्यवाद के पात्र है।इसके अलावा श्री अनिल सिंह ने आगे बताया कि माननीय उच्चन्यायालय के दिशा निर्देश के अनुपालन मेंआप लोग खेतों में पैरा क़तई न जलाए जिससे प्रदूषण बहुत अधिक होता है और मिट्टी की उपजता में कमी आ जाती है। अगर पराली कही भी जलाई जायगी तो उस व्यक्ति पर कार्यवाही करी जायगी।बैठक के समापन पर अधिकारियों ने फिर से जनता और मीडिया बंधुओ का शुक्रिया अदा किया।

इस मौके पर चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह,चेयरमैन विनोद कौशल,मौलाना इस्लाम,नरेंद्र सिंह,घनश्याम मिश्रा, मौलाना ज़ैद,सभासद शम्सी रिज़वी, हाफिज उमैर,गुड्डू सिंह, संतोष सिंह,रामबक्स सहित काफी लोग मौजूद रहे।

शम्शी रिजवी रिपोर्ट

Previous articleदूल्हे की शादी में अगर न लगे सरकारी राहू, तो ये नियम पढ़ ले वरना राहू दूल्हे राजा के परिजन को लेकर उनके घर की जगह ले जाएंगे जेल
Next articleजनपद में एक ऐसा पेड़ जो है जादुई, दूर दूर से लोग आ रहे इसे देखने