पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह ने डलमऊ सी.ओ. विनीत सिंह की कार्यप्रणाली पर उठाये सवाल

151

रायबरेली। जनपद रायबरेली के पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह ने जिला पंचायत सदस्यों को डराये – धमकाये जाने का मामला उठाया है। उन्होंने डलमऊ सी.ओ. विनीत सिंह की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने विनीत सिंह पर आरोप लगाया है कि जिला पंचायत सदस्यों के फर्जी एफिडेविड तैयार करा रखे हैं और लगातार जिला पंचायत सदस्यों को डराने- धमकाने का कार्य उनके द्वारा किया जा रहा है। इसी क्रम में सुशील बरारा से हस्ताक्षर कराया है जोकि मेरे साथ हैं।

पूर्व सदर विधायक अखिलेश सिंह कहते हैं कि मैं पुलिस अधीक्षक से मांग करता हूँ कि डलमऊ सी.ओ. विनीत सिंह को तत्काल हटाया जाय और असवैधानिक कार्य करने के लिए उन पर एफ.आई.आर. दर्ज की जाय। उन्होंने कहा कि चाहे कोई अधिकारी हो या कर्मचारी यदि किसी भी जिला पंचायत सदस्य को डरायेगा या धमकायेगा, तो जिले की जनता ऐसे लोगों के हाथ काट देगी।

श्री सिंह ने कहा कि फिर से जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आयेगा। जिसको कोई रोक नही पायेगा, उन्होंने सभी जिला पंचायत सदस्यों से अपील की है कि कोई भी सदस्य भयभीत न हो, मैं उनके साथ हर कदम पर खड़ा हूँ। जिला पंचायत सदस्यों की लड़ाई को निर्णायक रूप से लड़ा जायेगा साथ ही जिला पंचायत सदस्यों के बहे हुए खून के कतरे- कतरे का हिसाब लिया जायेगा, जिसको इतिहास याद रखेगा।

अनुज मौर्य/पवन मौर्य रिपोर्ट

Previous articleजब अचानक रेलवे स्टेशन गोदाम के बाहर लगी भीषण आग
Next articleमार्ग दुर्घटना में युवक की गई जान