भारत में बेहतरीन जिलाधिकारी के अवार्ड्स चयन में उत्कृष्ट कार्य करने पर डीएम नेहा शर्मा को जिलाधिकारी अवार्ड्स से किया जायेगा सम्मानित

952

रायबरेली। जिलाधिकारी नेहा शर्मा को उनके द्वारा किये गये उत्कृष्ट कार्य, गत दो वर्षो में उनके अनुकरणीय कार्य के लिए बिना किसी भेदभांव निष्पक्षता के साथ नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए और शासन में अपनी पहुंच का विस्तार कर आम आदमी को शासकीय और गैर शासकीय लाभ परक योजनाओं से लाभान्वित करवाने के लिए भारत के सबसे बेहतरीन जिलाधिकारियों में मानतें हुए द इण्डियन एक्सप्रेस एक्सीलेंस इन गवर्नेस अवार्ड्स से सम्मानित के लिए चयन किया गया है। जिलाधिकारी नेहा शर्मा को तकनीकी नवाचारों से लेकर महिलाओं और बाल कल्याण स्वास्थ्य और शिक्षा से लेकर केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन तक कई क्षेत्रों में अपने जिलों में सार्थक योगदान दिया है। जिलाधिकारी नेहा शर्मा को तकीनीकी नवाचारों से लेकर महिलाओं और बाल कल्याण, स्वास्थ्य और शिक्षा से लेकर केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन तक कई क्षेत्रों में अपने जिलों में एक सार्थक योगदान दिया है।

जिलाधिकारी नेहा शर्मा को भारत में सबसे बेहतरीन जिलाधिकारियों में मानते हुए द इण्डियन एक्सप्रेस एक्सीलेंस इन गवर्नेस अवार्ड्स के सम्मान के लिए दिनांक 28 फरवरी 2019 को बॉलरूम, द ओबेरॉय न्यू दिल्ली में आमंत्रित किया गया है।

जिलाधिकारी नेहा शर्मा को भारत में बेहतरीन जिलाधिकारी के चयन के लिए जनपदवासियों में खुशी की लहर है। सहायक निदेशक सूचना प्रमोद कुमार, एडीएफ एफआर राजेश कुमार प्रजापति, एडीएम प्रशासन राम अभिलाष, मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार, नगर मजिस्ट्रेट जयचन्द्र पाण्डेय, सीएमओ डी0के0 सिंह सहित कई जनपदस्तरीय अधिकारियों, विधायको, मंत्रियों, पत्रकार बन्धुओं, समाज सेवियों व कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है और कहा कि जिलाधिकारी को नेहा शर्मा को भारत में बेहतरीन जिलाधिकारी से सम्मानित होने के लिए जनपद प्रदेश व देश के लिए लिए गौरव की बात है।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous articleगढ्ढायुक्त व टूटी-फूटी सड़कों को तत्काल अधिकारी करें दुरूस्त वरना कार्यवाही के लिए रहे तैयार : नेहा शर्मा
Next articleमोटर दावा अधिकरण प्रस्ताव 28 फरवरी तक प्रस्तुत करें : एडीएम ई