विधायक के विवादित बयान के बाद, जब विधायक के ऊपर फेक दी गई स्याहि

241

सोमनाथ भारती का उत्तर प्रदेश में विरोध

रायबरेली-आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के बड़बोलेपन से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओ और स्थानीय लोगो ने आज रायबरेली में उनका जमकर विरोध किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान उन पर स्याही भी फेंकी गई। विरोध के बावजूद भी सोमनाथ भारती के तेवर कम नही हुए उन्होंने मौजूद पुलिसकर्मीयों को वर्दी उतारने की धमकी भी दी।

वआम आदमी पार्टी के विधायक व पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने शनिवार को अमेठी में पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर आए सोमनाथ ने कल अमेठी में कहा था कि ” UP के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं।” उनके इस बयान से स्वास्थ्य महकमे में खासी नाराजगी थी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी आशुतोष दुबे ने आप विधायक पर जगदीशपुर कोतवाली में FIR दर्ज कराई थी। जिसको लेकर आज रायबरेली में उन पर हिंदू युवा वाहिनी और भाजपा के कुछ लोगों ने स्याही फेंक दी।

सोमनाथ भारती ने रायबरेली के सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओ के विरोध के बाद मीडिया से बात की और उत्तर प्रदेश सरकार पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया। पुलिस के सामने स्याही फेंकने की घटना के बाद आक्रोशित आप कार्यकर्ताओ को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया जिसके बाद बढ़ते हंगामे के बीच विधायक की गिरफ्तारी कर ली गई।

अनुज मौर्य रिपोर्ट

Previous article16 जनवरी से यूपी में कोविड वैक्सीनेशन शुरू
Next articleआखिर किसने फौजी की मां को जान से मारने की दे डाली धमकी