क्राइम कैपिटल बना नोएडा: हुक्का बार हुआ सील, सटोरिए गिरफ्तार, चरस बरामद

80

नोएडा जैसे क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. पीपा हुक्का बार को सील कर दिया गया है, तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चरस के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.
नोएडा: सेक्टर 29 स्थित गंगा शॉपिंग कांप्लेक्स में पुलिस चौकी के पीछे एक दुकान में बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट ने हुक्का बार में छापेमारी की. इस छापेमारी के बाद कार्रवाई करते हुए सेक्टर-20 थाना पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया. सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि उन्हें करीब एक सप्ताह पहले इस हुक्का बार की शिकायत मिली थी.
इसके बाद बार की पड़ताल की गई. अंतरिम जांच में शिकायत सही पाई गई. जिसके बाद बुधवार शाम को पीपा नामक हुक्का बार पर छापा मारकर रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया. उन्होंने बताया कि हुक्का बार के बारे में वहां तैनात पुलिसकर्मियों को भनक क्यों नहीं लगी, इस बारे में एसएसपी को पत्र लिखकर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच करायेंगे.
तीन सटोरिये गिरफ्तार, महिला सट्टा संचालक फरार
सेक्टर-18 में डीएलएफ मॉल के पीछे झुग्गियों में पुलिस ने मंगलवार की रात छापा मारकर तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है.कोतवाली सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज पंत ने बताया कि कई दिनों से सेक्टर-18 की झुग्गियों में सट्टेबाजी की सूचना मिल रही थी.
मंगलवार की रात को पुलिस ने छापेमारी की. उन्होंने बताया कि इस दौरान वहां ऑनलाइन सटृटा चलाने वाले तीन आरोपियों को दबोच लिया गया. इनकी पहचान रनवीर राय, राजेश और रामकिशोर के रूप में हुई है. इस पूरे नेटवर्क की सरगना हेमा मौके से फरार हो गई.
नोएडा में 250 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने अगाहपुर गांव के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से ढाई सौ ग्राम चरस जब्त की है. थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात को गश्त कर रही पुलिस ने आगाहपुर गांव के पास से सूचना के आधार पर जयबीर नामक व्यक्ति को पकड़ा.
उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से ढाई सौ ग्राम चरस मिली है. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी काफी दिनों से मादक पदार्थ बेचने के काम में संलिप्त है.

Previous articleमेरठ: परीक्षा में टीचर ने नकल करते पकड़ा, नाराज छात्र ने दो महीने बाद किया जानलेवा हमला
Next articleदेश में पहला बिटकॉइन ATM खोलने वाला बिजनेसमैन गिरफ्तार