साधू बन कर वृंदावन में रह रहे थे दो बांग्लादेशी, बनवा लिए थे पैन और आधार

254

उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने खुफिया विभाग की मदद से साधु बनकर रह रहे दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने दो स्थानीय युवकों के सहयोग से सभी प्रकार के स्थानीय पहचान पत्र भी हासिल कर लिए थे.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस ने खुफिया विभाग की मदद से साधु बनकर रह रहे दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने दो स्थानीय युवकों के सहयोग से सभी प्रकार के स्थानीय पहचान पत्र भी हासिल कर लिए थे.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया,”वृन्दावन में स्थानीय अभिसूचना इकाई के उप निरीक्षक कुंवर पाल सिंह से मिली सूचना के अनुसार दो ऐसे बांग्लादेशी युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल की गई है जो पिछले दो माह से न केवल वहां वेश बदलकर रहे थे. बल्कि, उन्होंने इतने कम समय में पैन कार्ड, आधार कार्ड, पासपोर्ट व विश्वविद्यालय के पहचान पत्र तक बनवा लिए थे.”

उन्होंने बताया,”इन युवकों ने अपना परिचय जोय देवनाथ पुत्र किरन चन्द देवनाथ निवासी धामकी थाना देवीदुआर जिला कुमेला, और नोनी देवनाथ पुत्र डा. रविन्द्र देवनाथ निवासी गंगानगर, नूरमानिकचर थाना देवीद्वारा जिले कुमेला के रूप में दिया है. इनके कब्जे से 4 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं.”
एसएसपी ने बताया,”उनके लिए फर्जी आईडी बनाने वाले युवकों राकेश गौर और शुभम की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं. जबकि गिरफ्तार किए गए बांग्लादेशी युवकों को विधिक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है.”

Previous articleगंदगी देख चढ़ा प्रमुख सचिव का पारा, दी चेतावनी
Next articleशाहजहांपुर: चीतल का मांस बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़