यूपी: चौकी इंचार्ज ने सर्विस रिवाल्वर को माथे से सटाया और खुद को मार ली गोली

202

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में मल्हीपुर थाने के जमुनहा चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज मनोज कुमार यादव ने रविवार सुबह अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में मल्हीपुर थाने के जमुनहा चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज मनोज कुमार यादव ने रविवार सुबह अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारियों ने मौके का मुआयना करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
एसआई मनोज कुमार यादव मूल रूप से चंदौली जनपद के गांव हरधन थाना बलुआ के रहने वाले थे. 26 अगस्त को वह जमुनहा चौकी पर तैनात हुए थे. वह चौकी परिसर में ही एक कमरे में रहते थे. रविवार सुबह जब काफी देर तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तो चौकी में सिपाही उनके कमरे के पास गए. जहां कमरे के दरवाजे से खून बाहर निकल रहा था.
सिपाहियों ने तत्काल सूचना मल्हीपुर थाना इंचार्ज वकील पांडे को दी. सूचना मिलते ही डीएम दीपक मीणा, एएसपी पीराम तथा कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. मनोज के माथे से खून निकल रहा था. मनोज ने माथे के बीच ही गोली मारी थी.
पुलिस मजिस्ट्रेट की निगरानी में मामले की जांच की जा रही है. वहीं, फोरेंसिक टीम भी सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. एएसपी ने बताया कि मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. उनके आने पर ही मौके से शव उठाया जाएगा.

Previous articleबेखौफ चोरों ने शिक्षा के मंदिर को बनाया निशाना
Next articleयूपी के गोरखपुर में पोल से टकरा कर जीप पलटी, तीन लोगों की मौत, 5 हुए घायल