राज कुमार सिंह का मोहनगंज मे हुआ जोरदार स्वागत

79

तिलोई (अमेठी)। सर्किल के क्षेत्राधिकार राजकुमार सिंह ने मुरादाबाद में 37 वीं 13 जोनों की हुई टेबल टेनिस एवं बैडमिंटन प्रतियोगिता में आईपीएस सुभाष चंद्र दुबे के साथ खेल कर चार मेडल जीतकर करके उत्तर प्रदेश पुलिस का नाम रोशन किया है।इसके पूर्व 26 जनवरी 2019 को सराहनीय कार्य के लिए पुलिस महानिदेशक ने प्रशंसा पदक (सिल्वर) से राज कुमार सिंह को आईजीरेंज अयोध्या ने सम्मानित किया था । सीओ राज कुमार सिंह की इस कामयाबी पर जनपद के जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा व पुलिस कप्तान डॉक्टर ख्याति गर्ग ने शुभकामनाएं दी है।

गत दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस 37वीं बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता मुरादाबाद में सम्पन्न हुई थी। जिसमे सी0ओ0 राज कुमार सिंह ने 4 मेडल जीते है, सिंगल ओपन प्रतियोगिता में मिला गोल्ड,डबल ओपन में आईपीएस सुभाष चंद्र दुबे के साथ जीता गोल्ड, टेबल टेनिस में सिल्वर और ब्रॉन्ज़ मेडल सीओ राजकुमार सिंह के नाम रहा, प्रदेश की 13 जोन की टीमें टूर्नामेंट में शामिल हुई, जिसमे 8 जोन पुलिस 4 पीएसी एक रेडियो जोन का टूर्नामेंट मुरादाबाद में किया गया था।

इसके पूर्व क्षेत्राधिकारी राज कुमार सिंह ने वर्ष 2015 में देहरादून का क्वार्टर फाइनल भी जीत चुके है ।कोचीन केरल में नेशनल गोल्ड मेडल का खिताब भी राज कुमार सिंह अर्जित कर चुके हैं तथा शिलांग मेघालय में भी पुलिस विभाग का नाम दर्ज करवाने में कामयाबी हासिल की है ।राज कुमार सिंह ने खेल के प्रति अपनी इस कामयाबी के बारे में बताया कि हम शिक्षण कार्य से ही खेलकूद में हमेशा रुचि रखते थे जिससे अथक मेहनत व परिश्रम के कारण तथा विभाग के प्रोत्साहन से मुझे उच्च स्तर के खेल में खेलने का अवसर मिला।क्षेत्राधिकारी राज कुमार सिंह ने बताया कि टेबल टेनिस मैने कभी नही खेला था यह मैने पहली बार खेला और जीत हासिल की। जीत का सेहरा बांधकर आए क्षेत्राधिकार का मोहनगंज कोतवाली मे ब्लाक प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह,कोतवाल राजेश कुमार सिंह,मिथिलेश सिंह सहित पुलिस स्टाप और अन्य लोगो द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

(मोजीम खान )

Previous articleजिलाधिकारी के आदेश की उड़ रही धज्जियां, खुले रहे स्कूल
Next articleनई सड़क पहली ही बरसात नही झेल पाई ,और अधिकारि कहते है रोड बनवा दी जाएगी